कभी अमीर नहीं बन सकते, जो लोग करते हैं ये 5 काम

जो मनुष्य इन परंपराओं का पालन नहीं करता वह कभी गरीबी से मुक्त नहीं हो पाता तथा जीवन भर परेशानी उनके साथ चिपकी रहती हैं। इसलिए आप इन बातों का विशेष ध्यान रखें...




गुरुवार को शेविंग करना

गुरुवार का दिन ग्रह बृहस्पति देवताओं का दिन होता है, जो लोग इस दिन सेविंग करते हैं, उन लोगों को भगवान कभी साथ नहीं देता और गरीबी उनका साथ नहीं छोड़ती। इसलिए विशेषकर मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन सेविंग ना करें।

नाखून काटना

कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो रात के समय नाखून काटते हैं। रात को नाखून काटना शास्त्रों में अपशकुन माना गया है, क्योंकि रात को नाखून काटने से उनके घर से लक्ष्मी का वास नहीं होता।

तुलसी को स्पर्श करना

रात को माता तुलसी के दीपक जलाने के पश्चात जो लोग तुलसी को स्पर्श करते हैं वह बहुत बड़ा महापाप होता है। इसलिए रात के समय में तुलसी के पत्ते नहीं तोड़ने चाहिए और ना ही छूना चाहिए, वरना लक्ष्मी हाथ से चली जायगी।

शाम के समय झाड़ू निकालना

जिस घर में शाम के समय झाड़ू निकाली जाती है, उस घर में दरिद्रता का वास होता है और वह कभी अमीर नहीं बन सकते। इसलिए झाड़ू को केवल शाम होने से पहले ही निकालें।

स्त्री का अपमान

जो मनुष्य स्त्री का अपमान करता है वह मनुष्य जीवन में कभी सुखी नहीं रह सकता, चाहे वह खुद की पत्नी हो या कोई और, उस मनुष्य के घर में सदैव अशांति व दरिद्रता ही रहती है।

दोस्तों अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगे तो कमेंट करके बताएं और लाइक और शेयर जरूर कीजिए और आगे भी ऐसे ही खबर पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसी खीर आपके लिए लाते रहते हैं।